All what's App Jokes and Status ,Also Face book Jokes and Status in Hindi ,Gujarati And English

Sunday 28 February 2016

लड़कों को रिजेक्ट करते वक्त लड़कियों के 10 बहाने

लड़कों को रिजेक्ट करते वक्त लड़कियों के 10 बहाने



1. तुम तो मेरे भाई जैसे हो- प्यार का इजहार करते ही लड़कों के दिलों दिमाग में रक्षा बंधन का एहसास लाने वाला जो बहाना सबसे पहले आता है, वो है- तुम तो मेरे भाई जैसे हो। मैंने तुम्हें कभी इस नजर से नहीं देखा। मैं तो तुम्हें भाई मानती थी और तुम...छी छी। यह बहाना लड़कों में धिक्कार भाव को अनचाहा जन्म देता है। बहाना सुनते ही आशिक को कई दिन सदमे से निकलने में लग जाते हैं।

2. प्यार माई फुट- जिस तरह भूत है या नहीं, इसको लेकर काफी संशय है, ठीक उसी तरह कुछ सुंदरियों को प्यार के अस्तित्व पर शक रहता है। ऐसे में कोई मासूम दिल किसी सुंदरी से प्यार करने की गुस्ताखी कर बैठता है तो पहला जवाब आता है। 'प्यार माई फुट', मुझे प्यार में यकीन नहीं है। हालांकि यह बहाना आज के दौर में वीसीआर कैसेट की तरह हो गयाहै, जिसका इस्तेमाल कम ही होता है।

3. अपनी शक्ल देखी है क्या- जब बात दिल की चल रही हो और शक्ल बीच में आ जाए तो समझ लीजिए कि आपका मामला अमुक इश्क के मंदिर में फिट नहीं होगा।

लड़कियां प्यार का इजहार करते वक्त अक्सर गुस्से में यह कह देती हैं कि 'अपनी शक्ल देखी है क्या'। ऐसे में उन लड़कों का दिल सबसे ज्यादा टूटता है, जो महीने में कई बार छिप-छिप कर फेशियल करवाते हैं। 4. सारे लड़के एक जैसे होते हैं- वो लड़कियां जिन्हें प्यार में लड़के धोखा दे देते हैं, ऐसी लड़कियां लड़कों को लेकर एक बुरी छवि बना लेती हैं और हर बार करीब आने वाले लड़के को इस पुरस्कार से नवाजती हैं कि 'सारे लड़के एक जैसे होते हैं'। हालांकि यह बहाना 'शक्ल देखी है' वाले बहाने की काट करता है।



5. मां-बाप को धोखा- बॉर्नवीटा और भगवान कृष्ण को गुरु मानते हुए लड़के अपने रपटते दिल की बात जैसे ही लड़कियों के सामने रखते हैं, फट से जैसे जवाब आता है, मैं अपने मां-बाप-परिवार को धोखा नहीं दे सकती। इस बहाने को सुनते ही लड़को